Patanjali Yog Peeth (TRUST)

Latest News : Job Opening Read More

PNB और पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड ने NPCI के साथ साझेदारी में लॉन्च किए को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) और पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड (PAL) ने नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) के साथ साझेदारी में को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च किए हैं.
पंजाब नेशनल बैंक (PNB) और पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड (PAL) ने नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) के साथ साझेदारी में को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च किए हैं. को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड एनसीपीआई के रुपे प्लेटफॉर्म पर पेश किए जाते हैं और यह दो वेरिएंट्स पीएनबी रुपे प्लेटिनम और पीएनबी रुपे सेलेक्ट में उपलब्ध है.

मिलेगी ये सुविधाएं

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि दोनों सह-ब्रांडेड कार्ड कैश बैक, लॉयल्टी पॉइंट, बीमा कवर और कुछ अन्य सुविधाओं के साथ-साथ पतंजलि उत्पादों को खरीदने के लिए परेशानी मुक्त क्रेडिट सेवा प्रदान करते हैं. इसमें कहा गया है कि कार्ड लॉन्च से तीन महीने के लिए कार्डधारक पतंजलि स्टोर्स पर 50 रुपये प्रति लेनदेन की सीमा के अधीन 2500 रुपये से अधिक के लेनदेन के लिए उपयुक्त कैशबैक 2 फीसदी का आनंद ले सकते हैं.

अन्य फायदों के बारे में भी जानें

PNB RuPay प्लेटिनम और PNB RuPay सिलेक्ट कार्डधारकों को एक्टिवेशन पर 300 रिवॉर्ड पॉइंट का स्वागत बोनस मिलेगा. इसके अतिरिक्त, ग्राहकों को कॉम्प्लिमेंट्री डोमेस्टिक और इंटरनेशनल एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस, कार्ड मैनेजमेंट के लिए पीएनबी जिनी मोबाइल एप्लिकेशन, ऐड-ऑन कार्ड सुविधा, खर्च पर आकर्षक रिवार्ड पॉइंट के साथ-साथ कैश एडवांस/रिवॉल्व, ईएमआई और ऑटो-डेबिट सुविधाएं मिलेंगी. प्लेटिनम और चुनिंदा कार्ड आकस्मिक मृत्यु और व्यक्तिगत कुल विकलांगता के लिए क्रमशः 2 लाख और 10 लाख रुपये के आकर्षक बीमा कवर के साथ आते हैं. प्लेटिनम कार्ड 25 हजार से 5 लाख रुपये और चुनिंदा कार्ड 50,000 से 10 लाख रुपये की क्रेडिट सीमा प्रदान करता है.

शुल्क से जुड़ी अहम जानकारी

प्लेटिनम संस्करण में शामिल होने का शुल्क शून्य और 500 रुपये का वार्षिक शुल्क है, जबकि सेलेक्ट संस्करण में 500 रुपये का ज्वाइनिंग शुल्क और 750 रुपये का वार्षिक शुल्क है. पिछले वर्ष में प्रत्येक तिमाही में कम से कम एक बार कार्ड के उपयोग के मामले में वार्षिक शुल्क माफ कर दिया जाएगा.